Automobile

भारतीय मार्केट में लेंगी एंट्री 26Km माइलेज वाली Toyota Rumion की 7-सीटर कार

भारतीय मार्केट में लेंगी एंट्री 26Km माइलेज वाली Toyota Rumion की 7-सीटर कार। भारतीय मार्केट में आये दिन  7-सीटर कारों की मांग दिन-ब-दिन बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही।साथ ही ये Toyota Kirloskar Motor इंडिया ने हाल ही में टोयोटा रुमियन कार को लॉन्च भी कर दिया।




Toyota Rumion 7-सीटर की टॉप क्लास फीचर्स

Toyota Rumion की 7-सीटर कार में आपको सुरक्षा के लिए तगड़े फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमे आपको ड्राइवर सीट को एडजस्ट करने की सुविधा भी दी जाएगी। अब ये धांसू कार को चालू करने के लिए पुश-बटन Start/Stop फंक्शन भी दिया जायेगा। जिसके सिवाय अब ये कार में Electronic Stability Program, Hill Hold Assist और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज पॉइंट्स दिए गए हैं।

Post Office की ये जबरदस्त स्किम में 300 रुपए जमा करने पर मिलेंगे 4 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

Toyota Rumion 7-सीटर का इंजन

Toyota Rumion की 7-सीटर कार के बेस्ट इंजन की बात करें तो आपको 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। अब ये कार के इंजन 103 bhp की पावर और 137 nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होंगे। साथ ही आपको Five-speed manual and four-speed automatic gearbox के आप्सन भी दिए जायेगे।

MP News update Cm Mohan Yadav के जगह बनेंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जाने क्या है राज

Toyota Rumion 7-सीटर माइलेज

Toyota Rumion की 7-सीटर कार के टनाटन शानदार माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती की अब उसका पेट्रोल वेरिएंट 20.51 किमी/लीटर का माइलेज देगा। जिसका CNG वेरिएंट 26.11 किमी/किग्रा तक का माइलेज देगा।

1 जून से LPG Gas Cylinder धारकों की होगी मौज सरकार ने लागू किये नये नियम जाने फटाफट

Toyota Rumion 7-सीटर के फीचर्स

Toyota Rumion की 7-सीटर कार के धांसू फीचर्स की बात करें तो आपको ये शानदार कार में 7-सीटर को नजर में रखते हुए बहुत से जबरदस्त फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमे आपको ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, Rear parking sensors, high-speed alert system, and seat-belt reminder system जैसे फीचर्स मिलेंगे। इन सभी फीचर्स के साथ अनुभव भी देगी।भारतीय मार्केट में लेंगी एंट्री 26Km माइलेज वाली Toyota Rumion की 7-सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *